पड़ोस में चलता था सेक्स रैकेट, महिलाओं ने लाठी गैंग बनाकर संचालिका को भगाया(video)

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 11:24 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के मोहल्ले कला की महिलाओं ने लाठी गैंग बनाया है क्योंकि महिलाए इस बात से परेशान थी कि उनके पड़ोस के एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जिसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। जिसके बाद महिलाओं ने खुद जिम्मेदारी लेते हुए लाठी गैंग बनाया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला को वहां से भगा दिया। इसके साथ ही उसके घर आये दो युवकों को भी बुरी तरह पीटा और फेसबुक पर उनकी फोटो वायरल की।

PunjabKesari

जिस घर में सेक्स रैकेट चल रहा था उसमें महिलाओं ने एक हूटर लगा दिया ताकि घर के दरवाजे को कोई खटखटाए तो हूटर बज जाया करे। और उसी समय महिलाएं लाठियों के साथ निकल पड़ती थी। क्योंकि इस मकान में सेक्स रैकेट चलाया जाता था और महिलाएं इससे परेशान थी। जिसके बाद लाठी गैंग बनाया गया और हूटर लगाया।

PunjabKesari

महिलाओं के इस अनोखे प्रयोग से सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला घर छोड़कर फरार हो गई। लेकिन अब भी यहां कुछ लोग इस सेक्स रैकेट के सदस्यों से मिलने के लिए आते हैं, जिन्हें ये महिलाएं सबक सिखाती है। बीती लाठी गैंग महिलाओं ने दो युवकों को धर दबोचा ओर उनकी जमकर पिटाई की। महिलाओं ने उन्हें सबक सिखाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया फेसबुक पर फोटो भी वायरल कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static