नरवाना में हुआ शमशेर सिंह सुरजेवाला का अंतिम संस्कार, यहां से रह चुके हैं चार बार विधायक(VIDEO)

1/20/2020 5:15:36 PM

नरवाना (गुलशन चावला): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री शमशेर सिंह सुरजेवाला ने आज 88 वर्ष की उम्र में आज नई दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली, जिसके बाद उनका पार्थिव शरीर जींद के नरवाना लाया गया, जहां उनकी चिता को बेटे रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मुखाग्रि दी। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा, बीजेपी नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी श्रदांजलि देने पहुंचे।

स्वर्गीय शमशेर सिंह नरवाना से 4 बार विधायक व 2005 में कैथल सेे विधायक रह चुके हैं। बता दें कि वे पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे, पिछले तीन दिन से एम्स दिल्ली में दाखिल थे और वहीं पर उन्होंने आखिरी सांस ली। शमशेर सिंह सुरजेवाला कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के पिता है। 

समोसे और परांठे के शौकीन थे
PunjabKesari, haryana

शमशेर सिंह सुरजेवाला को खाने और खिलाने का बड़ा शौक था। वे 80 वर्ष की आयु में भी समोसे और परांठे खाना नहीं छोड़ते थे। समोसे खाने के वे बहाने ढूंढ लिया करते थे और अक्सर अपने साथियों और मीडिया कर्मियों को नाश्ते व समोसा खाने के लिए निमंत्रण देकर बुलाया करते थे।

79 वर्ष पूरे होने पर होने पर उन्होंने कैथल के जाट ग्राउंड में एक गौरव रैली रखी थी। इसमें उन्होंने अपने समर्थकों को भावुक संबोधन देते हुए कहा था कि यह उनकी ज्यूण जग है। लोगों के मरने के बाद यह आयोजन होता है, लेकिन वे जीते जी अपने साथियों के साथ यह आयोजन कर रहे हैं।


Shivam

Related News