सिर पर सिलेंडर रख कर शारदा राठौर ने निकाला पैदल मार्च, BJP पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 11:43 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस बीच कांग्रेसियों ने बीजेपी को अलग-अलग तरीके से घेरना शुरू कर दिया है। सोमवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ विधानसभा से पूर्व संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर ने सिर पर गैस सिलेंडर लेकर बल्लभगढ़ में पैदल मार्च निकाला। इस पैदल मार्च में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध किया।

इस मौके पर कुमारी शारदा राठौर ने बीजेपी पर महंगाई और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अब झूठ बोलकर, जातिवाद फैला कर और भ्रष्टाचार फैला कर राजनीति करने वाली बीजेपी सरकार का हरियाणा सहित केंद्र से सफाया होगा। केंद्र और हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसके इत्तर कुमारी शारदा ने दावा किया कि अगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 80 सीटें जीत कर हरियाणा में सरकार बनाएगी व केंद्र में सत्ता से भाजपा को बेदखल कर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।

बल्लभगढ़ में आज कांग्रेस सरकार में संसदीय सचिव रही कुमारी शारदा राठौर और उनके समर्थकों ने बीजेपी सरकार के खिलाफ पैदल मार्च निकाला। इस मौके पर कुमारी शारदा राठौर ने अपने सिर पर गैस सिलेंडर लिया हुआ था और उनके समर्थक थाली और चम्मच बजा रहे थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में लोग महंगाई से त्रस्त हैं। पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम आसमान छू रहे हैं और इस बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार भी चरम पर है। इसके अलावा शारदा राठौर ने भाजपा पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा जातिवाद की राजनीति करती है। लेकिन कर्नाटक की जनता ने उन्हें दिखा दिया कि अब बीजेपी की झूठ-फरेब और भ्रष्टाचार की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलने वाली। आने वाले वर्ष 2024 में चुनाव होना है, जिसमें केंद्र और हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static