शार्प शूटर रिंकू गिरफ्तार, गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को फरार करवाने में निभाई थी अहम भूमिका

3/30/2021 5:54:42 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा के शार्प शूटर रितिक उर्फ रिंकू को क्राइम यूनिट फरुखनगर ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार शार्प शूटर और गैंग्स्टर रवि जागसी के 4 से 5 हथियार बंद बदमाशों ने कुलदीप उर्फ फज्जा को फरार करने की साजिश रची थी। रितिक ने कुलदीप फज्जा को फरार करने में न केवल अहम भूमिका निभाई, बल्कि दिल्ली पुलिस पर सबसे पहले उसने ही फायरिंग शुरू की थी। 

इस बारे एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने कहा कि क्राइम यूनिट को बीती 22 मार्च फरुखनगर से दो युवकों के अपहरण और हत्या मामले में गैंग्स्टर रवि जागसी और रितिक उर्फ रिंकू की तलाश थी। इस बीच क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि रितिक उर्फ रिंकू को फरुखनगर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे घूम रहा है। जिसके बाद क्राइम यूनिट ने फरुखनगर इलाके में ट्रैप लगा उसे गिरफ्तार कर डबल मर्डर केस के साथ-साथ कुलदीप उर्फ फज्जा की फरार होने की साजिशों का भी खुलासा कर दिया।

बता दें कि 22 मार्च की देर रात फरुखनगर के दो युवकों की अपहरण कर हत्या को महज इसलिए अंजाम दिया गया कि क्योंकि उन दोनों ने गैंगस्टर रवि जागसी और रितिक उर्फ रिंकू के पक्ष में गवाही देने से मना कर दिया। रिंकू कुलदीप उर्फ फज्जा गैंग के लिए कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। बहरहाल पुलिस रितिक उर्फ रिंकू की क्राइम कुंडली को खंगालने में जुटी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static