शार्प शूटर से विदेशी तमंचों सहित आधा दर्जन हथियार और 123 कारतूस बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 04:51 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के सुलौधा गांव निवासी कर्मबीर पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट जैसे संगीन वारदातों के कई मामले दर्ज हैं। जिसके चलते पुलिस कर्मबीर उर्फ काजू को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। इस कड़ी में काजू को काबू करने में झज्जर सीआई टीन को सफलता हासिल हुई है। जिसके पास से पुलिस को मेड इन तुर्की के छह-छह लाख की दो सेमी ऑटोमेटिक रिवाल्वार सहित करीब आधा दर्जन तमंचे और 123 जिंदा कारतूस बरामद किए है।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राजेश बुवानी गैंग के शार्प सूटर की गाड़ी का पीछा करते हुए उसकी इंडेवर गाड़ी के टायर पर गोली मार उसको रुकवाया। पुलिस ने बताया कि कर्मबीर ने अपने को घिरता देख पुलिस पर तीन राउंड फायर किए और भागने की कोशिक की। जिसके बाद पुलिस मुस्तैदी दिखाते हुए करीब दस राउंड फायर कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया की सीआईए बहादुरगढ़ की टीम को झज्जर के गांव दुजाना के पास काजू के होने की सूचना मिली थी। टीम वहां पहुंची तो वहां एक इंडेवर कार खड़ी थी। गाड़ी में कोई नहीं था। पुलिस गाड़ी पर दूर से नजर रख रही थी की थोड़ी देर में काजू आया और गाड़ी में बैठकर चल दिया। पुलिस ने उसका पीछा किया, रूकने को कहा मगर वह नहीं रुका तो पुलिस ने उसकी गाड़ी के टायर में गोली मार दी। बकौल एसपी गाड़ी का टायर बदलवाने के लिए काजू झज्जर रोहतक मार्ग पर पहले गांव गुढ़ा में रूका और इतनी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस को देख बदमाश फायर करता हुआ खेतों की ओर भागा मगर पुलिस ने उसे धर दबोचा।

दिल्ली के सुमित व अनिल की जान बची
झज्जर पुलिस ने मशक्कत के बाद राजेश बुवानी गैंग के शार्प शूटर काजू को शिकंजे में जकड़ लिया तो दिल्ली के दो लोगो  की जान बच गई। एसपी अशोक कुमार ने बताया की शार्प शूटर से पूछताछ में पता चला है की वह दिल्ली के अनिल व सुमित को भी मारना चाहता था। लेकिन समय रहते पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने काजू को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर ले लिया है।

विदेशी हथियार देखकर पुलिस भी हैरान
काजू ने खुद को घिरता देखकर जिस प्रकार पुलिस पर फायरिंग की है उसे देखकर तो पुलिस हैरान है ही, इसके साथ ही पुलिस बदमाश के पास मिले विदेशी तमंचों को देखकर भी हैरान है। पुलिस ने बाकायदा पकड़े गए हथियार व काजू को पत्रकारों के सामने पेश किया। कुल मिलाकर हाल ही में हुई दो हत्याओं से दहले झज्जर शहर के लोगों ने इस बदमाश के पकड़े जाने पर थोड़ी राहत महसूस की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static