आढ़तियों ने खांडसा सब्जी मंडी के प्रवेश द्वारों को बंद करने का जताया विरोध

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 07:06 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): खांडसा सब्जी मंडी के आढ़तियों ने प्रशासन द्वारा मंडी के प्रवेश द्वारों को बंद किए जाने का विरोध जताया है। सब्जी मंडी आढ़ती यूनियन के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को भाजपा की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ से मुलाकात कर उन्हें इस समस्या से अवगत कराया। मंडी व्यवसायियों ने जिलाध्यक्ष के समक्ष मांग रखी कि मंडी के प्रवेश द्वारों को खुला रखा जाए ताकि आढ़तियों और मंडी में आने वाले नागरिकों को सुविधा प्राप्त हो सके।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने आढ़तियों को आश्वस्त किया कि इस समस्या का समाधान शीघ्र कराया जाएगा। आमजन से जुड़ी हुई समस्या का समाधान करने के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है, इसलिए इस समस्या का समाधान भी होगा। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल द्वारा मंडी से गुजरने वाले मार्गों और प्रवेश द्वारों पर लगने वाले जाम के बारे में भी जिलाध्यक्ष से चर्चा की गई। आढ़तियों ने इस संबंध में पुलिस से सहयोग की अपील करते हुए जाम की समस्या का समाधान करने की मांग की। जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने इस संबंध में भी आढ़तियों को सकारात्मक आश्वासन दिया। आढ़तियों ने इसके लिए जिला अध्यक्ष को धन्यवाद देते हुए उनका स्वागत भी किया।

 

इस अवसर पर उपस्थित पार्षद नीरज यादव, यूनियन के प्रधान इंद्रजीत, किशन पाल यादव प्रधान, दीपक यादव प्रधान, बंटी महलावत विक्की पंडित, अरविंद राजू और हरिवंश मौर्य आदि पदाधिकारियों ने मांग को गंभीरतापूर्ण सुनने और उसके समाधान का आश्वासन देने के लिए जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़ को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मंडी के प्रवेश द्वारों को बंद करने से मंडी में आने वाले नागरिकों को काफी दूरी तय करनी पड़ेगी। इसके साथ आढ़त से सब्जियों से भरी गाड़ी भी निकालने में कठिनाई होगी। प्रतिदिन मंडी को जाम का सामना करना पड़ेगा, इसलिए जनहित में इस समस्या का समाधान होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static