प्रेमिका के साथ रहने के लिए बीवी पर चलवा दी गोली, 50 हजार की सुपारी देने वाला पति गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 05:01 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत में चर्चित गोलीकांड की गुत्‍थी सुलझ गई है। ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या उसका पति ही करवाना चाहता था। 50 हजार रुपये की सुपारी देकर गोली भी चलवा दी थी। गनीमत रही कि पत्नी बच गई और आरोपित पकड़े जा चुके हैं। दरअसल, पति एक युवती के साथ लिव-इन में रहना चाहता था, मामला विकास नगर का है। पति इतना शातिर था कि पुलिस को ही रोज धमकाता की पत्नी पर गोली चलाने वालों को पकड़ो, नहीं तो गृहमंत्री को शिकायत कर देगा। 

सीआइए-टू ने रविवार को गश्त के दौरान आरोपित संदीप, गोली मारने के आरोपित विकास नगर के मोहित, दीपक को विकास नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इन तीनों पर शुरू से ही शक था। मोहित की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल उसकी डीलक्स बाइक भी बरामद कर ली है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि संदीप के साथ लिव-इन में रह रही युवती ने उसके खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी थी। वो दबाव डाल रही थी कि वह पत्नी रीटा को छोड़कर उसके साथ रहे, अन्यथा उसे जेल भिजवा देगी। युवती के भाई ने भी संदीप को धमकाया था। इसी वजह से संदीप ने रीटा की हत्या की साजिश रची, ताकि हत्या का शक युवती के भाई पर जाए। संदीप व अन्य दोनों आरोपितों को आज को अदालत में पेश कर अदालत में रिमांड पर लिया गया।  

सैलून में रची गोली मारने की साजिश
आरोपी पति संदीप ने 25 जून को मोहित व दीपक को सैलून पर बुलाया। दोनों को पत्नी रीटा की हत्या की 50 हजार रुपये में सुपारी दी। देसी पिस्तौल खरीदने के लिए दोनों को 10 हजार रुपये दिए। बाकि के 40 हजार रुपये हत्या के बाद दिए जाने थे। दोनों युवकों ने उत्तर प्रदेश के मेरठ रोड से इकड़ी गांव से एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये में पिस्तौल व गोली खरीदी। संदीप ने 29 जून को मोहित व दीपक को बुलाया। दोनों को समझाया कि डाडोला गांव में उसकी सास बीमार है। वह रात को पत्नी रीटा को बाइक से लेकर ससुराल जाएगा। रास्ते में वह बाइक के इंडीकेटर जलाकर इशारा करेगा। इसी दौरान रीटा को गोली मार देना। 

सुपारी के पैसे देने से आरोपी मुकरा
आसाराम आश्रम के पास पीछे से बाइक से मोहित व दीपक आए। दीपक बाइक चला रहा था। मोहित ने रीटा को गोली मार दी। गोली एक ही चली। गोली रीटा की पीठ में लगी। एक निजी अस्पताल में रीटा का ऑपरेशन किया गया। वारादात के बाद संदीप दोनों आरोपितों को 40 हजार रुपये देने से इन्कार कर गया। बोला कि रीटा की हत्या नहीं हुई है तो फिर रुपये किस बात के। 

डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि आरोपी संदीप ने यह साजिश पत्नी से छुटकारा और लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के भाई को फंसाने के लिए रची थी। घायल रीता ने ही पति संदीप पर शक जाहिर किया था। सीआईए ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने सच्चाई उगल दी। रविवार शाम को सीआईए ने विकास नगर से आरोपी संदीप, सुपारी किलर विकास नगर निवासी उसके दोस्त मोहित व दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static