आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर चलाई गोली, हत्या के मामले में फरार चल रहे थे आरोपी, काबू

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 08:32 AM (IST)

जींद (अनिल कुमार) : सीआईए स्टॉफ जींद की टीम गुप्त सूचना के आधार पर हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने गई गई थी जिस पर आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। जिसमे पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बच गए। दोनों आरोपियों को सीआईए जींद की टीम ने काबू कर लिया हैI जिसमें एक आरोपी को चोट भी आई है।

इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ जींद की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए नरवाना रोड नजदीक पावर स्टेशन डूमरखा कलां के पास मौजूद थी कि एएसआई मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली कि मनजीत काला वासी गुरुसर व सिया नैन वासी धरौदी जिन्होंने हरदीप उर्फ जडेजा वासी धरौदी की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी जो अब गांव ढाकल सिरसा ब्रांच नहर की पटरी पर खंडहर पड़े नहर विभाग के स्टोर में छिपे हुए हैं। जिस सूचना पर सीआईए टीम रेडिंग पार्टी तैयार करके मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि जब वह ज्योहीं ढाकल गांव से आगे कच्ची नहर पटरी से कैनाल विभाग के स्टोर के गेट पर पहुंचे तो स्टोर के आगे बने कमरे से दो नोजवान लड़के निकलकर अंदर स्टोर की तरफ भागे उनमें से एक लड़के ने पीछे मुड़कर अपने हाथ में लिए हुए देशी कट्टा से पुलिस पार्टी के ऊपर जान से मारने की नियत से सीधा फायर कर दिया। जिसके फायर से पुलिस पार्टी बाल-बाल बच गई जो अपने हथियार को दोबारा लोड़ करने लगा तो टीम द्वारा उसे एकदम से काबू कर लिया गया। दूसरा लड़का सामने स्टोर के बीच बनी पार्टीशन दीवार के साथ लगे लोहे के एंगल पर चढ़कर दूसरे हिस्से में कूद गया जिसको भी टीम द्वारा काबू किया गया। ऊंचाई से कूदने की वजह से आरोपी के पैर में चोट भी लगी है जिसे नरवाना के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्तौल 315 बोर, 7 कारतूस जिंदा व 20 कारतूस 32 बोर के बरामद किए है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस पार्टी पर हत्या करने की नीयत से गोली चलाने, शस्त्र अधिनियम व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static