सिंघु बॉर्डर हत्याकांड: पुलिस ने बरामद किए खून सने कपड़े और रस्सी, मृतक लखबीर पर भी मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 05:48 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): कुंडली के सिंघु बॉर्डर पर लखबीर सिंह की हुई जघन्य हत्या के मामले में पुलिस परत-दर-परत जांच में जुटी हुई है। इसी कड़ी में आज पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त सामानों की बरामदगी की। पुलिस को बरामदगी के दौरान खून से सने कपड़े और रस्सी मिली है। वहीं दूसरी ओर मृतक लखबीर सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार लखबीर सिंह पर दर्ज मामला धर्म ग्रंथ की बेअदबी का है।

डीएसपी राव वीरेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक चार आरोपी निहंग सरदारों को गिरफ्तार किया है। इनमें निहंग सरदार सरबजीत, नारायण गोविंद सिंह, भगवत हैं, जिन्हें पुलिस ने रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने कपड़े और तलवार बरामद किए हैं। नारायण सिंह और सरबजीत से तलवार व भगवंत, गोविंद से खून से सने कपड़े और रस्सी बरामद की गई है।

डीएसपी के मुताबिक, मामले में अन्य आरोपियों की जांच के लिए सोनीपत पुलिस की एक टीम पंजाब गई है। मृतक लखवीर के खिलाफ भी बेअदबी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में भी जांच जारी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी निहंग सरदार नारायण सिंह और सरबजीत से तलवारें और भगवान और गोविंद से खून से सने कपड़े और जिस रस्सी लखवीर सिंह को बांधा गया था वह रस्सी भी बरामद कर ली है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static