सिरफिरे आशिक का फोन पर चैलेंज ‘पति को बचा सकती है तो बचा ले’

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 03:21 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक युवक उस पर तलाक लेकर उसके साथ शादी के लिए दबाव बना रहा है। युवक 2 अन्य लोगों को साथ लेकर देर रात उसके मकान पर पहुंचा तथा उसके पति को ललकारने लगा। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। महिला ने कहा कि उसे आरोपियों से जान का खतरा है। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच तेज कर दी है। 

एक कालोनी निवासी 21 वर्षीय एक महिला ने बताया कि उसकी शादी से पहले एक गांव के युवक मोहित का उसके मायके में आना-जाना था। जो कि पिछले कुछ साल से उसका पीछा कर रहा है। हालांकि उसने युवक से शादी करने से इंकार कर दिया था। उसके बाद परिजनों ने उसकी शादी पानीपत में अन्य युवक से कर दी है। लेकिन इसके बावजूद भी युवक उसका पीछा करना नहीं छोड़ रहा है। अक्सर युवक उसे फोन करके धमकी देता है कि वह पति से तलाक लेकर उसके साथ शादी कर ले, वरना उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा। बुधवार की देर शाम को भी युवक ने उसके मोबाइल पर फोन करके धमकी दी कि आज वह उसके पति को खत्म कर देगा, अगर वह उसे बचा सकती है तो बचा ले।

वह उसकी ससुराल ही आ रहा है। फोन करने के थोड़ी देर बाद ही युवक 2-3 अन्य साथियों को लेकर देर रात उसकी ससुराल पहुंच गया तथा घर के बाहर खड़ा होकर उसके पति को ललकारने लगा तथा जान से मारने की धमकी देने लगा। जब उसने महिला हैल्प लाइन पर फोन करके सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंची। जिसे देखकर आरोपी युवक वहां से भाग गए। महिला ने बताया कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है तथा उसका एक बेटा भी है। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 354, 354डी, 506 व 34 के तहत केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static