बहन का हत्यारा भाई गिरफ्तार, इस वजह से उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 05:02 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : कहते है भाई-बहन का रिश्ता ऐसा होता है जो थोड़ी सी खट्टास और मिठास के साथ भरा होता है। लेकिन फरीदाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जहां फरीदाबाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक कुमार व उनकी टीम ने बहन की हत्या के मामले में आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम प्रियांशु है, वह 19 साल है। 


गुस्से में आकर बहन को उतारा था माैत के घाट 


बता दें कि दिनांक 26 मई 2023 को पल्ला थाने में हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी भाई ने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी थी। आरोपी के माता-पिता व उसका भाई किसी शादी में यूपी में गोरखपुर गए हुए थे। घर पर आरोपी और उसकी बड़ी बहन थी। बड़ी बहन ने आरोपी को फोन छोड़कर पढ़ाई करने के लिए कहा तो उसको गुस्सा आ गया और उसने गला दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी थी और मौके से भाग गया था। लड़की के पिता को अपने बेटे पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दी जिस पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई थी। 


वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को फरीदाबाद के इस्माइलपुर से गिरफ्तार कर लिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वह पढ़ाई में कमजोर था इसलिए उसकी बहन हमेशा उसे पढ़ने के लिए कहती रहती थी जिससे वह परेशान हो गया था। जब उसके माता-पिता शादी में गोरखपुर गए हुए थे तो उसने मौका देखकर अपनी बहन का गला और मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेजा जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static