सगी बहनों ने कुश्ती में जीता गोल्ड व ब्रॉन्ज, साक्षी मलिक को मानती हैं रोल मॉडल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2017 - 05:10 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा की बेटी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के बाद छिछड़ाना गांव की रहने वाली दो सगी बहनों ने कुश्ती में गोल्ड व ब्रॉन्ज मेडल जीत कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। दोनों बहनों का मेडल जीत कर गांव आने पर जोरदार स्वागत किया गया। दोनों बहने आगे होने वाले वर्ल्ड स्कूली गेम मे खेलना चाहती है और वहां से मेडल लेकर अपना और अपने देश का नाम रोशन करना चाहती है।
PunjabKesari
दोनों बहनों की रोल मॉडल है साक्षी मलिक
गांव छिछड़ना के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली दोनों बहनें मंजू अौर हनी नौवीं अौर साववीं में पढ़ रही है। दोनों अपना रोल मॉडल साक्षी मलिक को मानती हैं। बहनों का सपना है कि वो भी साक्षी मलिक की तरह खेलकर अपने देश का नाम रोशन कर सकें। 
PunjabKesari
8-1 से हराकर जीता गोल्ड
कुश्ती में 40 केजी मे गोल्ड मेडल लेकर आई मंजू ने बताया कि उसने फाइनल में खेलते हुए महाराष्ट्र की खिलाड़ी को 8-1 से हराकर गोल्ड मेडल जीता। हनी का कहना है कि उसने इस बार कम मेहनत की जिस वजह से वो गोल्ड नहीं जीत सकी लेकिन वह आगे अौर मेहनत करके गोल्ड मेडल जीतेगी। 
PunjabKesari
गांव आने पर हुआ जोरदार स्वागत
मेडल लेकर आई दोनों बहनों का स्कूल पहुंचने पर गांव वालों अौर स्कूल स्टाफ ने स्वागत किया। दोनों खिलाड़ियों के कोच जगदीश ने बताया कि महाराष्ट्र में आयोजित हुई 63 वी अंडर 17 स्कूली नेशलन गेम का आयोजन किया गया था जिसमें देश के करीब 500 से ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया था और हरियाणा की तरफ से दस लड़कियां व 20 लड़के खेल मे भाग लेने के लिए गए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static