घर के आसपास भी सुरक्षित नहीं हैं महिलाएं, गले से सोने की चेन छीनकर स्नेचर फरार

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 02:22 PM (IST)

पलवल (गुरूदत्त गर्ग) : प्रदेश में सरकार भले ही किसी भी पार्टी की रहे, मुख्यमंत्री हमेशा कहते हैं कि प्रदेश में इतना अमन-चैन और शांति है कि कोई भी महिला रात को 12 बजे पूरे श्रंगार के साथ अकेली कहीं भी पूर्ण सुरक्षित आ और जा सकती है। लेकिन यह दावे केवल बयानबाजी के लिए होते हैं। वरना तो प्रदेश में हर रोज महिलाओं के गहने, मोबाईल फोन और पर्स आदि लूटने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। महिला तो महिलाएं यहां पुरुषों के साथ भी आये दिन लूटपाट की घटनाएं होती रहती हैं।

ताजा घटना हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी पलवल की है। जहां बीती रात खाना खाने के बाद घर के पास टहल रही दो महिलाओं में से एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर स्नेचर फरार हो गया। स्नेचर ने महिला की सोने की चेन के साथ कान में पहना हुआ टॉप्स भी उतार लिया लेकिन छीना झपटी में विरोध के चलते टॉप्स खुलकर नीचे गिर जाने के कारण बच गया। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पलवल की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बीती रात एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर बदमाश फरार हो गया। स्नेचर ने पीछे से आकर महिला के गले में हाथ डाला और गले में पहनी हुई सोने की चेन और एक कान का टॉप्स जबरन उतार लिया। विरोध करने पर उसे हाथ में लिए हथियार जैसी किसी चीज से यह कहते हुए डराया गया कि अभी बताऊं तुझे.…महिला ने स्नेचर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह उस महिला को धक्का देकर वहां से चलता बना और फिर पैदल ही दौड़कर वहां से फरार हो गया।

पुलिस को दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने दो स्थानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन दोनों ही कमरों में रिकॉर्डिंग का सेव मोड़ में नहीं होने के कारण बदमाश की साक्ष्य के रूप में  कोई जानकारी नहीं मिल पाई। महिला ने बताया कि स्नेचर ने पीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और मुंह पर गुलाबी और क्रीम कलर का मफलर लपेटा हुआ था, जिसके कारण उसकी शक्ल नहीं देखी जा सकी। फिलहाल पलवल सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी बदमाश के बारे में कोई जानकारी।

इस संबंध में पुलिस ने बाइट देने से साफ इनकार कर दिया। बता दें पलवल जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने तमाम थाना प्रभारियों को और डीएसपी आदि को अपनी मर्जी से कोई भी बाईट देने से मना किया हुआ है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static