स्नैचिंग व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 02:35 PM (IST)

करनाल (काम्बोज): पुलिस ने शहर में स्नैङ्क्षचग व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सिटी थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि चोरी व स्नैङ्क्षचग की वारदातों को अंजाम देने वाला एक गिरोह के सरगना घूम रहा है। पुलिस तुरंत टीम गठित कर मौके पर पहुंची और गिरोह के सरगना आरोपी रितिक वासी अर्जुन गेट को योजनाबद्ध तरीके से काबू छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया, जहां पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने साथी आरोपी सुमित वासी कलंदरी गेट का नाम बताया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की 4 वारदातों का खुलासा किया, जिसमें 3 वारदातें करनाल शहर क्षेत्र की हैं, जबकि एक वारदात पिपली क्षेत्र की है।

इसके अलावा पुलिस की एक अन्य टीम को सूचना मिली कि स्नैङ्क्षचग गिरोह का एक सदस्य योगेश वासी जुंडला गेट, जो कि हांसी चौक के पास घूम रहा है। पुलिस ने आरोपी को हांसी चौक से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी योगेश ने बताया कि उसके साथ विनय वासी जाटो गेट, राजन वासी सदर बाजार मिल कर स्नैङ्क्षचग की वारदात को अंजाम देते थे। जिसमें उन्होंने एक महिला का पर्स छीना था। इनमें से आरोपी राजन पहले भी किसी मामले में जेल में रहा चुका है। उसे कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जांच की जाएगी, वहीं आरोपी राजन को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

आरोपियों से बरामदगी
पुलिस ने आरोपियों से वारदातों में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल व एक मामले में 1100 रुपए की राशि बरामद की गई, आरोपियों को अन्य मामलों में शामिल जांच करके बरामदगी की जाएगी और घटना स्थलों की निशानदेही करवाई जाएगी। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी रितिक व सुमित थाना शहर करनाल में दर्ज एक डकैती के मामले में करीब 2 साल पहले भी जेल जा चुके हैं और करीब 06/07 महीने पहले ही जेल से बाहर आए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static