सुलझी डकैती की वारदात, 2 आरोपी काबू, परिवार को बंधक बनाकर की थी लूट

9/16/2020 11:01:34 AM

गुरुग्राम (मोहित) : क्राइम ब्रांच ने फरुखनगर इलाके में हुई डकैती की वारदात को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। दरअसल बीती 6/7 की अल सुबह फरुखनगर इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दे लाखों कैश के साथ- 2 सोने और चांदी के आभूषणों को लूट मौके से फरार हो गए थे। एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिस ने वारदात में शामिल यूपी के रहने वाले दो आरोपी जिसमें वकील और आरिफ को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। 

दरअसल बीती 7 सितंबर को सुबह तकरीबन 2 से 3 बजे के करीब फरुखनगर इलाके में डेयरी फार्म के व्यापारी के घर हथियारबंद डकैतों ने हमला बोल दिया तथा परिवार को पहले बंधक बनाया उसके बाद 30 तोले सोना और तकरीबन 4 लाख कैश को लूट मौके से फरार हो गए। एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपी पहले फरुखनगर की इसी डेयरी पर काम कर चुके थे और पैसे के लेन देन के चलते दोनों में कहासुनी भी हुई थी। बस इसी रंजिश के चलते वकील और आरिफ नाम के शख्स ने डकैती की योजना बना डाली और इस वारदात में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। 

पुलिस ने इन दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अपने गाल बजाने में लगी हो लेकिन इस वारदात में शामिल अन्य डकैतों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस वारदात में नामी प्रोफेशनल बदमाश भी शामिल थे जिनकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए अभी भी चुनौती बनी हुई है।

 


Manisha rana

Related News