राम मेहर हत्याकांड : मां ने कहा बेटों ने पिता को मारा, अब मृतक के भाई ने पत्नी पर ही लगा दिया हत्या की साजिश का आरोप(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 02:18 PM (IST)

करनाल : जिले के गांव मंगलोरा में बेटों द्वारा की गई बाप की हत्या में अब एक नया मोड़ सामने आया है। मृतक के भाई ने अपनी भाभी यानि मृतक की पत्नी पर साजिश के तहत हत्या करवाने का आरोप लगाया है। भाई ने आरोप लगाया कि मृतक की पत्नी के अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उनकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

बता दें कि रविवार शाम गांव मंगलोरा में दो बेटों ने गन्ने के कटर से अपने पिता की हत्या कर दी थी। घटना के बाद बड़े बेटे ने खुद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया और कहा  कि उसने अपने पिता की हत्या कर दी है। उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी इंद्रो देवी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम करवाने आये मृतक भाई ने मृतक की पत्नी पर अवैध सम्बन्ध होने का आरोप लगा दिया और जांच की मांग कर इंसाफ करने की बात कही।

फिलहाल पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। SHO तरसेम ने बताया कि पहले शव का पोस्टमार्टम और संस्कार हो जाये उसके बाद सभी पहलुओं पर जांच होगी। मृतक की पत्नी पर दोनो बेटों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static