सोनाली हत्याकांड: गोवा पुलिस ने पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी सी.डी. देने से किया इन्कार, अब परिजन उठाएंगे ये कदम

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 08:55 AM (IST)

हिसार: भाजपा नेत्री एवं टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट हत्या प्रकरण में गोवा पुलिस ने परिजनों को पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी की सी.डी. देने से इन्कार कर दिया है। परिजनों को इससे हताशा हुई है। परिजन अब सी.डी. पाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

जानकारी के अनुसार मृतका के छोटे भाई रिंकू ढाका निवासी भूथन(फतेहाबाद) ने गोवा पुलिस से फोन पर संपर्क कर कहा कि उन्हें सोनाली के पोस्टमार्टम के दौरान की गई वीडियोग्राफी की सी.डी. दी जाए। लेकिन गोवा पुलिस के एक इंस्पैक्टर ने सी.डी. देने से साफ इन्कार कर दिया। साथ ही कहा कि सी.डी. के लिए आप सी.बी.आई. से संपर्क करें। इससे सोनाली के भाई को हताशा हुई। परिवार हत्या को लेकर अपने स्तर पर भी सबूत जुटा रहा है। ताकि ट्रायल के दौरान उनको पैरवी में मदद मिल सके। परिजन अब सी.डी. हासिल करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। 
 
अब सी.बी.आई. कर रही है जांच
सोनाली हत्याकांड की जांच अब सी.बी.आई. कर रही है। सोनाली के परिजन गोवा पुलिस की जांच से शुरू से संतुष्ट नहीं थे। रिंकू ढाका ने कहा था कि गोवा पुलिस केवल समय बर्बाद कर रही है। पुलिस हत्या को सिर्फ पी.ए. सुधीर सांगवान और सुखविन्द्र तक सीमित रखना चाहती है। जबकि यह हत्या राजनीतिक षडयंत्र का नतीजा है।

पर्दे के पीछे कौन है और उसका मकसद क्या था, यह स्पष्ट होना चाहिए। सरकार को मामले की जांच गोवा पुलिस से लेकर सी.बी.आई. को सौंपनी चाहिए। सी.बी.आई. जांच की मांग को लेकर मृतका की बेटी यशोधरा ने प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को पत्र भी लिखा था। इसी मांग को लेकर सर्वजातीय सर्वखाप ने 11 सित बर को जाट धर्मशाला में महापंचायत की थी। महापंचायत ने दो टूक शब्दों में कहा था कि सरकार 23 सित बर तक सी.बी.आई. जांच के आदेश दे। वर्ना 24 सित बर को महापंचायत कर कड़ा फैसला लिया जाएगा। अल्टीमेटम का समय खत्म होने से पहले सरकार ने जांच सी.बी.आई. को सौंप दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static