आदमपुर उपचुनाव: सोनाली की बहन रुकेश लड़ेगी कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ Election, ये पार्टी दे सकती है टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 04:46 PM (IST)

हिसार:  भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की बहन रूकेश ढाका ने आदमपुर की ब्राह्मण धर्मशाला में सोनाली के वर्करों की एक बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सभी से आदमपुर उपचुनाव को लेकर विचार विमर्श किया।   रुकेश ढाका ने बताया कि वह आदमपुर से उपचुनाव अवश्य लड़ेगी।  ढाका ने कहा कि भाजपा टिकट देगी तो भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेगी नहीं तो आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव अवश्य लड़ेगी। वहीं सूत्रों के अनुसार कयास लगाए जा रहे है कि रूकेश को आम आदमी पार्टी की तरफ से टिकट मिल सकती है।



बहन का सपना करेगी पूरा


बता दें कि रुकेश ढाका ने कहा कि उनकी भांजी ने सोनाली की राजनीतिक विरासत उनको सौंपी है, इसलिए अब वह बहन का सपने पूरे करने के लिए राजनीति में आई हैं ।   रुकेश के पति अमन पूनिया ने कहा कि बहुत जल्दी चुनाव की घोषणा कर दी गई। इसके बाद अभी परिवार की आपस में बातचीत नहीं हुई। जल्द ही इस बारे में विचार करेंगे।



परिवार कुलदीप पर जता रहा संदेह

सोनाली फोगाट की मौत के बाद से परिवार इस हत्याकांड में कुलदीप बिश्नोई का नाम ले रहा है, पर  बिश्नोई कई मौकों पर इन आरोपों का खंडन कर चुके हैं और खुद ही CBI जांच की मांग भी कर चुके हैं। बता दें कि सोनाली फोगाट की कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात हुई थी। इसके बाद वह 22 अगस्त को गोवा चली गई थी। वहां 23 अगस्त को सोनाली का मर्डर हो गया। उस समय गोवा में उसके साथ सुधीर सांगवान और सुखविंदर था। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर मारा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static