अधजले शव ने पुलिस की बढ़ाई परेशानियां: सोनीपत के परिवार ने बेटा समझकर किया था संस्कार, अब जीवित मिला युवक

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 08:33 AM (IST)

सोनीपत : अधजली अवस्था में मिले शव के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आहुलाना-हिंडार रोड पर मिले अर्धजले शव की पहचान अंकित के रूप में कर परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। अब 3 दिन बाद क्राइम यूनिट गन्नौर की टीम ने अंकित को जीवित खोज निकाला है। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। उस पर नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के आरोप में मुकद्दमा भी दर्ज है।

क्राइम यूनिट गन्नौर की टीम अब अंकित से पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस अभी मामले में कुछ भी खुलासा करने से बच रही है। वहीं अब गन्नौर पुलिस के लिए आहुलाना- ढिंडार रोड पर मिले अधजले युवक के शव की पहचान करना चुनौती बन गया है। थाना गन्नौर पुलिस अब फिर से शव की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस की टीमें शव की पहचान के लिए आस-पास के गांवों में पूछताछ कर रही हैं। 

यह था मामला

30 अगस्त को थाना गन्नौर पुलिस ने आहुलाना-ढिडार रोड पर एक अधजला शव बरामद किया था। मृतक युवक के गले व मुंह पर नुकीले हथियार से हमला किया गया था और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसे पैट्रोल डालकर जला दिया गया। जिस वजह उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। पुलिस शव की पहचान करने के लिए कई दिनों से लापता हुए युवकों के परिवार के सदस्यों से बात कर ही थी। इस बीच पुलिस का सपर्क राजपुर गांव के अंकित के परिवार से हुआ। उन्होंने अंकित के भाई जयबीर व ग्रामीणों को शव की पहचान करवाने के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में बुलवाया। जब पुलिस ने उन्हें शव दिखाया तो उन्होंने शव अंकित का होने की पुष्टि की थी। अब अकित के मिल जाने के बाद पुलिस की टीम फिर से शव की पहचान करने में जुट गई हैं।

डी.एन.ए. जांच भी करा रही थी पुलिस

गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि शव बुरी तरह से जलने के कारण उसकी पहचान कर पाना मुश्किल था। हालांकि शव देखनेके बाद अंकित के परिजन ने उसकी पहचान तो कर ली थी, लेकिन पुलिस शव की डी.एन.ए. जांच भी करवा रही थी, ताकि यह पुष्टि हो सके कि मृतक अंकित ही है या कोई ओर, लेकिन अब अंकित के मिलने के बाद यह साफ हो गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static