सोनीपत हत्याकांड: हत्या दौरान शामिल युवतियां काबू, परिजनों को नशे की गोली देकर निकली थी घर से

7/3/2020 2:50:29 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के बुटाना चौकी में तैनात 2 पुलिस कर्मचारियों की हत्या के मामले में बरोदा थाना पुलिस ने एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या में शामिल दो युवतियों को गांव बुटाना के पास ही गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई दोनों युवतियां गांव बुटाना की रहने वाली है। इनकी दोस्ती अमित से थी। यह दोनों आपने घर वालों को नींद या नशे की दवाई देकर रात को घर से निकली थी।

PunjabKesari

सोनीपत जशनदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि बुटाना चौकी में तैनात कांस्टेबल रविंद्र व एसपीओ कप्तान सिंह के हत्याकांड मामले में हमने बुटाना की रहने वाली सुशीला और उषा नाम की दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवतियां आपने परिवार के लोगों को नींद या नशे की दवाई देकर घर से निकली थीं। इन दोनों को अमित व उसका साथी घर से लेकर आए थे।

उन्होंने कहा कि बुटाना थाना क्षेत्र में ये सभी शराब पी रहे थे तो हमारे गश्त पर निकले दोनों जवान रविंद्र और कप्तान ने उन्हें नाईट कर्फ्यू की अवहेलना में गिरफ्तार करना चाहा तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया और वारदात को अंजाम दे डाला।एसपी ने कहा कि रविंद्र शहीद होते होते गाड़ी का नंबर आपने हाथ पर लिख गया, जिसकी मदद से हमें मामले को ट्रैस करने में सफलता हासिल भी हुई। इस मामले में हमने अमित नाम के आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया है जबकि एक आरोपी संदीप को हम गिरफ्तार कर चुके है और अन्य आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

PunjabKesari, haryana

सनकी था मरने वाला आरोपी 
गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया दोनों पुलिस कर्मचारियों की हत्या के मामले में टोटल 6 लोग शामिल थे जिन में दो युवतियों के इलावा चार युवक शामिल है जिन में मुख्य आरोपी अमित की पुलिस मुठभेड़ के दौरान मौत हो चुकी है। इस मामले में अमित का दोस्त गाड़ी चालक संदीप को पहले ही गिरफ्तार कर सात दिन की पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। सभी का क्रिमनल रिकॉड चेक किया जा रहा है।  बदमाश मृतक अमित सनकी किस्म का इंसान था और चाकू चलाने में एक्सपर्ट था। एनकाउंटर के दौरान भी इसने चार पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर घायल किया था। हत्या में इस्तमाल गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिए है जिसे जांच के लिए एफएसएल टीम को सौपा गया है।

 


Isha

Related News