सोनीपत हत्याकांड: आरोपी युवतियों के वकील का बड़ा आरोप, प्राइवेट पार्ट में डाली गई बोतले

7/31/2020 5:33:29 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के बुटाना गांव में गश्त करने के दौरान दो पुलिस कर्मियों की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी युवतियों के वकील विकास लठवाल ने पुलिस पर और बड़े आरोप लगाए हैं।
उन्होंने कहा कि जेल में युवतियों के साथ एक बार नहीं बल्कि 3 बार रेप हुआ और उनके प्राइवेट पार्ट में बोतले तक डाली गई।  वकील विकास लठवाल ने बताया दोनों लड़कियों को पुलिस ने तीन जुलाई को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दो दिनों का पुलिस रिमांड लिया था। इस दौरान दोनों लड़कियों का एक्सटर्नल मेडिकल किया जब की इनका इंटरनल मेडिकल नहीं किया गया जिस के बाद दोनों को करनाल जेल में भेज दिया गया।

इस दौरान  जब लड़की के परिजन उनसे मिलने  जेल में  गए थे तो पुलिस वालो ने  लड़कियों के परिजनों ने नहीं मिलने दिया और 15 जुलाई को लड़की की माँ से लड़की से मुलाकात की जिस के बाद दोनों लड़कियों ने आप बीती अपनी मां को बताई। लड़की की माँ ने इसको लेकर 18 जुलाई को बरोदा थाना में कम्प्लेट करने पहुंची तो पुलिसवालों ने वाला लकड़ी की मां के साथ बतमीजी करते हुए उनकी कम्प्लेट पर कोई करवाई नहीं की। इसके बाद लड़की की माँ ने 20 जुलाई को एसपी के पास जाकर एक कम्प्लेट दी लेकिन वहां भी उसकी किसी ने कोई सुनवाई नहीं की जिस के बाद वो उनसे मिली जिस के एक कम्प्लेट महिला आयोग और ग्रह मंत्री अनिल विज को दी लेकिन चार दिन तक कोई कारवाई नहीं होने के बाद उन्होंने 25 जुलाई को गोहाना अदलात में एक याचिका दायर की गई जिस में लड़कियों का दोबारा मेडिकल करवाने की मांग की गई।  लेकिन इस मामले में अभी तक कोई करवाई नहीं हुई लड़कियों के अनुसार उनके साथ बरोदा थाना और गोहाना सदर थाना के इलावा गोहाना सीआई में उनके साथ गेंग रेप किया गया ।

इतना ही नहीं लड़कियों के पर्सनल पार्ट पर बियर की बोतल तक देने का आरोप पुलिस वालो पर लगाया है आरोपी लड़कियों की वकील की माने तो दोनों में से एक लड़की की उम्र 18 साल से भी कम है। वकील की माने तो पुलिस पर आरोप होने के चलते इस मामले में पुलिस अधिकारियो के लेकर ग्रह मंत्री व् महिला आयोग कुछ करवाई नहीं कर रहा वो चाहते है की इस मामले की सुनवाई करते हुए दोषियों के खिलाफ करवाई हो और इस मामले में दोषी पुलिस वालो के खिलाफ करवाई की जाए। 


Isha

Related News