युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने शव रख लगाया जाम(video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 07:34 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के मदीना गांव में बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने गोहाना के अम्बेडकर चौक में शव को रखकर जाम लगा दिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। जिससे माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। 
PunjabKesari
मृतक की पहचान राजेश (19) के रुप में हुई है। राजेश आज दोपहर के बाद गांव मदीना के सरकारी स्कूल के पास आ रहा था। कार में तीन चार बदमाश आए उन्होंने राजेश पर ताबतोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें उसको चार से पांच गोलियां लगी अौर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मृतक राजेश के बाई राकेश की भी पिछले पुरानी रंजिश के कारण गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

देर शाम तक मामला शांत नही हुआ तो ग्रामीण शव को लेकर रोहतक पानीपत नेशनल हाइवे 73 की तरफ ले जाने लगे और हाइवे को जाम करने की कोशिश की। लेकिन पहले से वहां मौजूद भारी पुलिस बल ने ग्रामीणों को हाइवे जाम नही करने दिया।

 पुलिस बल ने बल का प्रयोग करते हुए जाम लगाने वाले ग्रामीणों पर लाठी चार्ज कर  गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पहुंचे गोहाना के डीएसपी राजीव देसवाल ने बताया कि इस मामले मे अभी तक मामला आपसी रंजिश का है। पिछले साल 10 अक्तूबर को मृतक के भाई की भी गाव में किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जिसमें दस लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सात बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसमें तीन बदमाश अभी भी फरार चल रहे है। उनमें से दो बदमाशों का नाम सामने आया है कि उन्होंने अपने दो साथियों के साथ मिलकर आज राजेश की हत्या कर दी।फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static