Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 02:18 PM (IST)

भिवानीः तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में बाइक पर पीछे बैठे बुजुर्ग ने रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा भिवानी-महम मुख्य मार्ग पर गांव कालुवास रेलवे ओवरब्रिज के समीप हुआ। रोहतक पीजीआई में औद्योगिक थाना पुलिस की टीम ने पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया। वहीं घायल बाइक चालक की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

औद्योगिक पुलिस थाना में दिए बयान में समर गोपालपुर निवासी कुलदीप ने बताया कि गत 15 सितंबर कोे बाइक पर अपने ताऊ सुरत सिंह के साथ गांव दिनोद आए थे। दिनोद से बाइक पर अपने गांव समर गोपालपुर जा रहे थे तो भिवानी-महम मुख्य मार्ग पर गांव कालुवास रेलवे ओवरब्रिज के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। 

इस सड़क हादसे में उसे गंभीर चोटें आई जबकि बाइक पर पीछे बैठा उसका ताऊ भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को पहले जिला नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहां उसके ताऊ सुरत सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि उसका इलाज चल रहा है। औद्योगिक पुलिस थाना के जांच अधिकारी ने पीजीआई में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया वहीं घायल बाइक चालक कुलदीप की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static