VIDEO: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को मारा चाकू, CCTV में कैद वारदात

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 08:51 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): प्रदेश सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर न जाने कितने ही तरह के कठोर कदम उठाए हों, लेकिन सरकार के ये कठोर कदम कमजोर ही साबित हो रहे हैं। वहीं हरियाणा पुलिस भी महिलाओं-बेटियों की सुरक्षा के खातिर ऑपरेशन दुर्गा जैसे कई तरह के कैंपेन चलाए, लेकिन इन सबका परिणाम बिल्कुल शून्य है। इन सभी बातों का पुख्ता प्रमाण देने के लिए फरीदाबाद में एक युवती के साथ घटी दुर्घटना काफी ही नहीं बल्कि बहुत ज्यादा काफी है।

दरअसल, युवती के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की, जिसका विरोध करने पर युवक ने उसे चाकू मार कर घायल कर दिया। वहीं यह सारी वारदात घटनास्थल के  नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ तौर पर पूरी घटना देखी जा सकती है। फिलहाल, युवती का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari, n

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि युवक ने पहले युवती को दबोच लिया। जब युवती ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर भागने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने युवती को घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari, faridabad

युवती ने बताया कि वह बीएआईएमएस की पढ़ाई कर रही है और प्रैक्टिस के लिए एक निजी अस्पताल से अपने घर लौट रही थी, उसी समय रास्ते में एक बदमाश ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। युवती के हाथ और पेट पर चाकू लगे हैं।

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे आरोपी युवक की पहचान करने के बाद जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static