STF टीम ने व्यक्ति के कब्जे से बरामद किए 5 अवैध हथियार, UP से हरियाणा में बेचने आया था आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 09:02 AM (IST)

बहादुरगढ़ : स्थानीय बस स्टैंड से एस.टी.एफ. हिसार की टीम ने हथियार तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से मिले बैग में 5 देसी पिस्तौल बरामद हुई है। उक्त हथियारों को वह तोशाम में बेचने के लिए लेकर जा रहा था। बेचने से पहले ही उसके बारे में एस.टी.एफ. की टीम ने आरोपी कोकाबू कर लिया। आरोपी के खिलाफ थाना शहर में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग किया गया है। जानकारी अनुसार आरोप है कि उत्तरप्रदेश के शामली जिला के गांव लाख निवासी अजय कुमार जो कि हथियार सप्लाई का कार्य करता है। 

गत दिवस हरियाणा के हिसार की एस.टी.एफ. टीम को उसके बारे में सूचना मिली कि वह अवैध हथियार लेकर बहादुरगढ़ पहुंचने वाला है। उसके बाद एस.टी.एफ. टीम ने तुरंत कार्रवाई अमल में लाते हुए हरियाणा रोडवेज की बस में सवार हुए अजय कुमार को बहादुरगढ़ से उस समय शक के आधार पर काबू किया जब वह बस स्टैंड से पैदल होते हुए बाहर की तरफ निकल रहा था। इससे पहले उसने भागने की कोशिश भी की लेकिन एस.टी.एफ. टीम ने उसे धर दबोचा। 

टीम ने उसके पास से 5 देसी पिस्तौल 315 बोर के बरामद किए हैं। एस.टी.एफ. ने उससे पूछताछ की तो उसने प्रारंभिक तौर पर बताया कि वह तोशाम के रहने वाले एक शख्स को इन्हें बेचने के लिए आया था। एस.टी.एफ. टीम उस आरोपी के बारे में भी पता करने व उसकी गिरफ्तारी करने में लगी है जिसको वह इन हथियारों को बेचने के लिए आया था। पुलिस के अनुसार आरोपी अजय कुमार हथियार तस्करी का कार्य करता है और दिल्ली के साथ लगते एन.सी.आर के कई जिलों में भी तरह से हथियार उपलब्ध करवा रहा है। पुलिस आरोपी अजय कुमार से लगातार पूछताछ कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static