खेतों में शराब पी रहे युवाओं को रोकना किसानों को पड़ा महंगा, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 04:50 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के दतौल में खेतों में शराब पी रहे युवकों को रोकना किसानों को महंगा पड़ गया। शराब पीने से रोकने पर युवकों ने दो किसानों पर हमला कर दिया। इससे एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा किसान रोहतक पीजीआई में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। वहीं वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।

PunjabKesari, haryana

सोनीपत के गांव दतौली के रहने वाले 2 किसान पवन और जोगिंदर रात को अपने खेतों में जा रहे थे, इस दौरान जब वह गांव के खेतों के नजदीक पहुंचे तो वहां पर शराबियों की मंडली बैठी थी, जिन्होंने पवन और जोगेंद्र पर हमला कर दिया। इस हमले में पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जोगिंदर गंभीर रूप से घायल हो गया।

जोगिंदर को परिजन सोनीपत के खानपुर पीजीआई लेकर पहुंचे, जहां जोगेंद्र को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पवन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया।

PunjabKesari, haryana

इस मामले की जांच कर रहे थाना निरीक्षक विनय सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव दतौली में जोगिंदर और पवन नाम के 2 किसानों पर 4 युवाओं ने हमला किया है। चारों युवा शराब पी रहे थे, पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जोगिंद्र का रोहतक पीजीआई में ईलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है, जल्द ही सभी अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static