सफीदों-गोहाना रूट पर बस बंद होने से छात्रों को हो रहा दोहरा नुकसान (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2019 - 06:22 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना-सफीदों रोड पर सुबह के समय रोडवेज बस पिछले कई दिनों से नहीं चलने से कई गांवों के छात्र- छात्राओं को परेशानी उठानी पड़ रही है। जिसके चलते आज छात्रों ने बस स्टैण्ड पर जमा होकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर सफीदों रूट पर रोडवेज की बस को दोबारा चलवाने की मांग की। छात्रों ने बताया कि गोहाना पढऩे के लिए उन्होंने रोडवेज बस के पास बनवा रखे हैं, लेकिन बस न आने से रोजाना गैर हाजरी लगती है और प्राईवेट बस वाले पास को नहीं मानते, जिस के चलते उन्हें दोहरा दोहरा नुकसान हो रहा है। 

PunjabKesari

छात्रों ने बताया जगशी के इलावा सिख पाथरी के इलावा और भी गांव के बच्चे गोहाना कॉलिज व आईटीआई में पढऩे के लिए जाते हैं। एक सप्ताह पहले तक सुबह के समय रोडवेज की बस सफीदों से चलकर उनके गांव से होती हुई गोहाना आती थी, लेकिन अब रोडवेज की बस को बंद कर उसके स्थान पर प्राइवेट बस को चल दिया गया है। जिस के उहने काफी परेशानी हो रही है।

PunjabKesari

उन्होंने बतााया कि गोहाना आने व जाने के लिए बस के सरकारी पास भी बनवा रखे हैं लेकिन अब प्राइवेट बस चालक उन्हें बस में नहीं बिठाते, यदि बिठाते हैं तो किराया मांगते है। जिस के चलते परेशानी के साथ-साथ पैसों का भी नुकसान हो रहा है। समय से कालेज न पहुंचने पर उनकी हाजरी भी नहीं लग रही, जिसके चलते  दोहरा नुकसान हो रहा है। छात्रों ने कहा सोमवार तक अगर बस नहीं चलाई तो वो आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

वहीं इस बारे में गोहाना सब डिपो पर डीआई विक्रम ने बताया कि वह बस जींद डिपो की थी और जींद डिपो के अधिकारियों ने इसे बंद किया है। इसके बारे में उच्च अधिकारियों से बातचीत करके  समाधान किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static