विद्यार्थियों ने कॉलेज के गेट पर जड़ा ताला, एडमिशन में धांधली का लगाया आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 11:34 AM (IST)

हांसी(संदीप): हांसी गर्वनमेंट कॉलेज में विद्यार्थियों ने कॉलेज पर एडमिशन में धांधली के आरोप लगाते हुए मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। विद्यार्थियों की ओर से इस दौरान जम कर नारेबाजी की गई। कॉलेज के गेट पर ताला जड़ने की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार और शहर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उनकी मांगों का आश्वासन देकर ताला खुलवाया।

विद्यार्थियों का आरोप था कि 5 अक्टूबर को कॉलेज की ओर से जो एडमिशन के लिए लिस्ट जारी की थी उसमें कॉलेज की आरे से धांधली की गई है। इसलिए उनकी मांग है कि वह लिस्ट कैंसिल होनी चाहिए। छात्रों का कहना था कि इस बारे में डीसी को भी ज्ञापन सौंपेंगें। विद्यार्थियों ने मांग करते हुए कहा कि जब तक इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होते वे निरंतर धरना प्रदर्शन करते रहेंगे। मामले की सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार और शहर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीटिंग कर कॉलेज प्रशासन से बात करके छात्रों को आश्वासन दिया। जिसके बाद छात्रा ने अपना धरना समाप्त किया।

जब इस बारे में कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल कृष्ण पाल से बात की गई तो उनका कहना था कि प्रॉपर तरीके से एडमिशन किए गए है। नोटिस बोर्ड पर लिस्ट लगाई गई थी और मेरिट के आधार पर एडमिशन किए गए हैं। पाल का कहना था कि इन बच्चों में से अधिकांश बच्चे आउटर के थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static