CBLU यूनिवर्सिटी में छात्रों का विरोध प्रदर्शन, 168 में से मात्र 2 छात्र हुए पास

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 04:55 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी की सीबीएलयू यूनिवर्सिटी कैंपस के बाहर आज छात्र छात्राओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि कल शाम   सीबीएलयू यूनिवर्सिटी ने बीसीए का रिजल्ट घोषित किया। रिजल्ट में 168 छात्रों में से मात्र 2 छात्र ही पास हो पाएं। 
PunjabKesari
छात्रों का कहना है कि यह रिजल्ट गलत घोषित किया गया है। उन्होंने यूनिवर्सिर्टी प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि यूनिवर्सिटी जल्द ही रिजल्ट को वापिस लेकर रि- चैकिंग करके दोबारा से रिजल्ट घोषित करे। वरना वह आंदोलन का रुख करेंगे। वही इनसों ने भी छात्रों को समर्थन दिया है।

छात्रों ने कहा कि यूनिवर्सिटी ने उनके साथ भद्दा मजाक किया है जिसे वे सहन नही कर सकते। वही इनसो की छात्र इकाई ने भी छात्रों का समर्थन दिया तथा कहा कि वह यूनिवर्सिटी के बाहर काफी देर से बैठे है लेकिन कोई उनकी सुध लेने नही पहुंचा। उन्होंने कहा कि छात्रो के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। 
PunjabKesari
इनसो के चेयरमैन मनदीप ने कहा कि अगर सीबीएलयू यूनिवर्सिटी ने रिजल्ट सही तरीके से जांच करके दोबारा घोषित नही किया तो वह आंदोलन शुरु कर देंगे। वहीं काफी देर के बाद यूनिवर्सिटी की तरफ से रजिस्ट्रार रेखा जांगड़ा बाहर आई। उन्होंने छात्रों का ज्ञापन लिया। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही अपने उच्च अधिकारियों से बातचीत करके इस मामले की जांच करवाएंगी तथा छात्रों को पूर्ण न्याय मिलेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static