मामूली बात को लेकर छात्रों में हुआ झगड़ा, 3 गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 08:42 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक जिले के कलानौर में छात्रों के दो गुटों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के इलाज के लिए पीजीआई  रोहतक में भर्ती करवाया गया है । फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है।

  जानकारी के अनुसार, गुढान गांव के  कुछ  छात्रों  का कटेसरा  गांव के छात्रों  के साथ बस में एक छोटा सा विवाद हो गया था। इसके बाद मामला इतना बिगड़ गया कि नौबत लाठी डंडे तक जा पहुंची। झगड़े में गुढान निवासी सचिन, संदीप और जसवीर को कटेसरा गांव के छात्रों ने लाठी डंडों के साथ पीटा। झगड़े में तीनो छात्र बुरी तरह से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल तीनो छात्रों को इलाज के लिए पीजीआई ले जाया गया। गुढान गांव के सचिन ने कटेसरा गांव के छात्रों के खिलाफ  पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

 वहीं दूसरी तरफ  पुलिस को दी शिकायत में गांव कटेसरा निवासी कर्मबीर ने बताया कि वह सुबह ड्यूटी पर जाने के लिए रोडवेज बस में सवार होकर जा रहा था। जब बस गुढाण गांव में पहुंची तो बस में सवार कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया। वह झगड़ा उस समय तो सुलझ गया, लेकिन इसके बाद जब वह कलानौर चमेली मार्केट में पहुंचा तो गुढाण के कुछ युवकों ने उसके ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। यही नहीं युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static