हरियाणा रोडवेज के इस रवैये से परेशान छात्र, गुस्साए छात्रों ने किया चक्का जाम

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 04:18 PM (IST)

अंबाला(अमन): इन दिनों अंबाला एसडी कॉलेज में बसों के जरिए सफर करने वाले छात्र काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर कॉलेज के पास बने बस स्टॉप पर बस नहीं रोकते। जिससे कॉलेज में आने वाले छात्र-छात्राओं को भारी परेशानी होती है। इस समस्या को लेकर छात्र कई बार अधिकारियों से गुहार भी लगा चुके हैं। वहीं अधिकारियों ने भी सभी बसों के ड्राइवरों को आदेश दिए हैं कि निर्धारित बस स्टॉप पर बसें रोकी जाएं। लेकिन इसके बावजूद बस ड्राइवर्स अपनी मनमानी चलाते हैं और बसें नहीं रोकते।

जिससे अब गुस्साए छात्रों ने प्रदर्शन किया औऱ बसों को रोक लिया। छात्र नेताओं का कहना है कि जब से कॉलेज बना है तभी से सामने रोडवेज द्धारा क्यू शेल्टर बनाया गया था जहाँ बसें रूकती थी । लेकिन अब मार्ग का विस्तारीकरण के बाद रोडवेज ड्राइवर यहाँ बस नहीं रोकते । जिससे दूर दराज गॉव से कालेज आने वाली लड़कियों को असुविधा होती है और कई बार वे चोटिल भी हो गई हैं। इसी के चलते आज विरोध करते हमें यह कदम उठाना पड़ा । छात्र नेताओं का कहना है यदि जल्द बेस रोकने का आदेश न जारी किया गया तो वे सड़कों पर उतर सकते हैं।

वहीं बस रोके जाने की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझाकर सड़क जाम न करके एक साइड बैठने की सलाह दी। जिसके बाद छात्र नेताओं ने कॉलेज के बाहर जमकर नारेबाजी की। अंबाला छावनी हरियाणा राज्य परिवहन के अड्डा इंचार्ज अजित सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने छात्रों को कल से यहाँ बसें रुकने सहित एक अधिकारी की तैनाती की बात करके उन्हें शांत किया।

अजित सिंह ने बताया कि महाप्रबंधक के आदेश के बाद उन्होंने एक अधिकारी की तैनाती के साथ इस रूट पर चलने वाले सभी ड्राइवर को एसडी कालेज के पास बसें रोकने का आदेश दे दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static