आतंकवादियों से लोहा लेते हुए हरियाणा का बेटा शहीद, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 04:38 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार ): देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनात सेना का हर जवान असली हीरो है, जो देश की सेवा के लिए अपनी जान पर खेल जाते हैं। ऐसा ही एक हरियाणा का लाल जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहादत को प्राप्त हो गया। शहीद हुए सूबेदार सत्यनारायण का पार्थिव शरीर रविवार को उनके पैतृक गांव झज्जर के पेलपा में पहुंचा। उनका पार्थिव शरीर जैसे ही गांव में पहुंचा तो माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया। चीख पूकार मच गई। 

PunjabKesari, haryana

वीर सपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा, हर किसी की आंख नम थी। गमगीन आंखों से शहीद सूबेदार सत्यनारायण को अंतिम विदाई दी गई। उनकी अंतिम विदाई में भारत माता की जय और अमर जवान के लगाए नारे लगे। 

PunjabKesari, haryana

शहीद सूबेदार सत्यनारायण को श्रद्धांजलि देने के लिए क्षेत्र के युवाओं ने मोटरसाइकिल का काफिला भी निकाला। वहीं शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, दीपक धनखड, संजय कबलाना समेत क्षेत्र के हजारों लोग मौजूद रहे।

PunjabKesari, haryana

परिजनों ने बताया कि सत्यनारायण के परिवार में उनकी पत्नी व तीन बेटियां हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बेटी अभी अविवाहित है। सत्यनारायण के शहीद होने की सूचना पर गांव में गमगीन माहौल है। ग्रामीण उनके परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं। 

PunjabKesari, haryana


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static