हिरासत के दौरान चचेरे भाई के हत्यारोपी का शुगर लेवल बढ़ा, इलाज के दौरान मौत

1/14/2020 8:49:08 PM

पानीपत (सचिन): 5 लाख रूपये की फिरौती के लिए अपने ही चचेरे भाई के अपहरण व हत्या के आरोपी का शुगर लेवल बढ़ जाने से उसकी मौत हो गई। मृतक साहिल उर्फ गोली की मौत रविवार देर रात रोहतक पीजीआई में हुई, जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। गौरतलब है कि लगभग एक सप्ताह पूर्व मृतक साहिल पर अपने चाचा के बेटे कुणाल को फिरौती के लिए किडनैप कर हत्या करने का आरोप लगा था। 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस हिरासत के दौरान साहिल की तबीयत बिगड़ती जा रही थी। बताया जा रहा है कि शुगर बढने के कारण गोल्ली को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया था। जहां साहिल के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने पर परिजन भी पीजाआई पहुंच गए थे। लेकिन शुगर कन्ट्रोल से बाहर होने के कारण गोल्ली उर्फ साहिल को बचाया नहीं जा सका।

बता दें कि विगत सात जनवरी को साहिल उफऱ् गोली ने अपने चाचा के सोलह वर्षीय लड़के कुणाल का अपहरण कर लिया था। जिसे साहिल उर्फ गोल्ली ने रमण व कशिश की मदद से हत्या कर दी थी। बाद में कुणाल की हत्या के बाद आरोपियों ने पांच लाख की फिरौती के लिए कुणाल के पिता संजय को फोन किया था। बाद में कुणाल का शव मिलने के बाद पुलिस ने फोन डिटेल के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। हिरासत के दौरान ही गोल्ली की तबियत बिगडऩे से मौत होने से परिवार को दोहरा झटका लगा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार
बुधवार सुबह साहिल उर्फ गोली अपने दोस्त रमन व कशिश के साथ इब्राहिम लोधी पार्क में पहुंचे तथा मंगलवार को किए गए हत्याकांड को लेकर पार्क में चर्चा कर रहे थे। उसी दौरान सीआईए-2 पार्क पहुंच गई। तीनों को एक साथ बैठा देखकर पुलिस का शक यकीन में बदल गया और तीनों को पूछताछ के लिए उठा लिया। उसके बाद आरोपी एक के बाद एक करके राज खोलते चले गए। 

13 फरवरी को था बर्थ-डे
छात्र कुणाल की हत्या के बाद परिवार व आस पड़ोस शोक में डूबा रहा। दूसरे दिन भी परिवार के सदस्यों का हाल रो रोकर बुरा बना रहा। पिता योगेश उर्फ बिट्टू, मां मोनिका, बहन साक्षी व इशा रोते हुए सिर्फ कुणाल का नाम ही पुकार रहे हैं। बीती 13 जनवरी को कुणाल का बर्थ डे भी था। 


Shivam

Related News