ढाई महीने पहले फंदे पर मिला था पत्नी का शव, अब जेल में निलंबित एसडीओ ने लगाई फांसी

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 04:57 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा की पानीपत रिफाइनरी में एसडीओ पद पर रह चुके सोनीपत के निवासी शिवभारत ने आज जिला कारागर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक शिवभारत की पत्नी भी बीते अक्तूबर माह में उसके घर से फंदे पर लटकी मिली थी। मृतक पर दहेज हत्या का आरोप लगा था, जिसके बाद से वह जेल में बंद था और एसडीओ पद से भी निलंबित कर दिया गया था।

वहीं शिवभारत की आत्महत्या के बाद जिला कारागार प्रसाशन ने शव को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सोनीपत सिविल अस्पताल भिजवाया है। शिवभारत जेल में 12 अक्तूबर से बंद था। उधर, परिजनों ने मृतक के ससुराल पक्ष पर मानसिक प्रताडऩा का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

dead body of sdo s wife found hanging

बता दें कि अक्तूबर माह में सोनीपत के गन्नौर में नीरज नाम की विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला था। जिसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले पांची निवासी शिवभारत के साथ हुई थी। शिव भारत पानीपत रिफाइनरी में एसडीओ के पद पर तैनात था। 

आरोप लगा कि नीरज के पति शिवभारत, सास उसकी बहन व भाभी ने उसकी हत्या कर उसका शव फंदे पर लटकाया था। मृतका की मौत के बाद ससुराल पक्ष के सभी सदस्य मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई चल रही थी, इसी बीच शिवभारत ने जेल में अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static