कंपनी में काम करने गए युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने मारपीट कर हत्या करने के लगाए आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 10:29 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): फरीदाबाद के मथुरा रोड स्थित इंपीरियल ऑटो में काम करने गए एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। घटना के बाद मृतक युवक की पत्नी ने कंपनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि कंपनी में उसके पति के साथ मारपीट हुई है, जिसके बाद उसके पति की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी उठाए सवाल

जानकारी के अनुसार अखिलेश नामक युवक, फरीदाबाद के नेशनल हाईवे नंबर 19 पर स्थित इंपीरियल ऑटो कंपनी में काम करने के लिए गया था। अखिलेश की पत्नी के मुताबिक उसके पति के फोन पर कंपनी के सुपरवाइजर सलमान का फोन आया था। इसके बाद उसके पति कंपनी में काम करने के लिए गए थे. लेकिन 2.30 बजे उसके पास फोन आया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। जब उन्होंने अपने पति के शव को देखा तो उनके पति के चेहरे, सिर और पैर पर गंभीर चोट के निशान थे। उन्हें लगता है कि उनके पति के साथ कंपनी में मारपीट हुई है. जिसके चलते उनके पति की मौत हुई है । वहीं मृतक अखिलेश की पत्नी ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। दूसरी ओर इस मामले में अखिलेश यादव के पड़ोसी ने भी अखिलेश की मौत और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस

इस मामले में सेक्टर 31 थाना एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई थी की इलाज के दौरान एक युवक की मौत हुई है। इस मामले में मृतक की पत्नी ने थाने में शिकायत दी है, जिसमें उसने अपने पति के साथ कंपनी में मारपीट कर हत्या करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static