प्रदेश में एक बार फिर से दंगा करवाना चाहती है भाजपा: तंवर (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2018 - 04:01 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने हुड्डा के गढ़ रोहतक में आयोजित मंथन सभा में हुंकार भरी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा प्रदेश में एक बार फिर से दंगा करवाना चाहती है। जाट आरक्षण समिति व सरकार के बीच जो कुछ हुआ है वह एक फ्रैंडली मैच था, ताकि लोगों में भय का माहौल पैदा किया जा सके। सोमवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पुराने आईटीआई ग्राउंड में आयोजित मंथन सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

अशोक ने पूर्व सीएम की रथ यात्रा पर भी निशाना साधा और कहा कि रथ यात्रा से नहीं बल्कि साइकिल के जरिए गली-गली जाकर आम व गरीब आदमी की आवाज को बुलंद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल पड़ी है और अब भाजपा सरकार कुछ दिन की ही मेहमान रह गई है। प्रदेश में कांगेस की ही अगली सरकार बनेगी और सरकार बनने पर प्रदेश में बुजुर्गो व विधवाओं को तीन हजार रुपये मासिक पेंशन दी जाएगी।

PunjabKesari

तंवर ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी से लेकर सीएम तक माइनिंग घोटाले में शामिल है और इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। माइनिंग घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी प्रदेश सरकार पर टिप्पणी की है। यही नहीं स्वच्छता अभियान के नाम पर भाजपा ने पूरे देश में बड़ा घोटाला किया है। जाट आरक्षण को लेकर तंवर ने कहा कि सरकार जातिवाद का खेल खेल रही और दिल्ली में जाट आरक्षण समिति व सरकार के बीच जो हुआ वह पहले से ही तय था। सरकार प्रदेश में दहशत फैलाकर एक बार फिर से दंगा करवाना चाहती थी, आज पूरा प्रदेश भाजपा शासन से भययुक्त है।

तंवर ने कहा कि आज बच्चियां तक सुरक्षित नहीं है और कमजोर नेतृत्व के चलते अपराधियों के हौसलें बुलंद है। मुख्यमंत्री को नींद से जागकर इन मामलों में फांसी की सजा का कानून पास करना चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static