Crime: चाकू से गोदकर टैक्सी ड्राईवर की हत्या, हरिद्वार न घुमाकर लाने को लेकर नाराज था आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 12:04 PM (IST)

कुरुक्षेत्र: पिपली में गत देर रात्रि चाकू से गोदकर टैक्सी ड्राईवर की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की शिनाख्त 25 वर्षीय रिंकू निवासी गणेश कॉलोनी पिपली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी रिंकू से हरिद्वार न घुमाकर लाने के बारे नाराज था और बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रिंकू की हत्या कर दीमामले की सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

मृतक के भाई विपिन ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका भाई रिंकू रात को जूस की दुकान पर बैठा था। उसी समय देवी मंदिर गली में रहने वाला अंशुल अपनी बाइक पर उसके पास आया और उसे हरिद्वार न ले जाने को लेकर लड़ाई झगड़ा करने लगा। उसी समय अजय राणा, धीरज और रवि अपनी बाइक पर सवार होकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उसके भाई रिंकू पर हमला कर दिया। 

अंशुल और धीरज ने रेहड़ी से चाकू उठा लिया और अन्य युवकों ने रिंकू को पकड़ लिया। धीरज ने उसी समय रिंकू को चाकू मार दिया, जिससे रिंकू बेहोश होकर गिर गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अंशुल, धीरज, अजय और रवि समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static