शिक्षा के मंदिर में हिंसा पर उतरे टीचर, सहयोगी को मारी गोली, ICU में भर्ती(Video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 11:58 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी के मौतला खुर्द गांव के प्राथमिक पाठशाला में छात्राअों को अहिंसा का पाठ पढ़ाने वाले गुरुजन खुद ही हिंसा करने पर उतारू रहते हैं। हिंसा भी इतनी की एक टीचर ने अपने सहयोगी को गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती करवाया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी टीचर वहां से फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार गांव बरेली कलां का रहने वाला धीरेंद्र मोतला खुर्द गांव के प्राथमिक स्कूल में टीचर है। वह बीते दिन रोजाना की तरह स्कूल टाईम खत्म होने के बाद घर के लिए जाने ही वाला था कि तभी मुख्याध्यापक जो कि छुट्टी पर था अपने बेटे के साथ वहां पहुंचा। उसने धीरेंद्र से सिर पर हथियार का बट मारकर घायल किया फिर गोली मार दी। इसके बाद लोगों ने घायल टीचर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
PunjabKesari
धीरेंद्र के भाई का आरोप है की सतनारायण ने स्कूल में मिड-डे मील में गबन किया हुआ था। सतनारायण अौर उसके बेटे दोनों ने वारदात को अंजाम दिया है। जिसकी जानकारी धीरेंद्र को थी अौर उसने बड़े अधिकारियों को इसके बारे में शिकायत की थी। जिसके बाद से इन दोनों में अनबन रहती थी। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अौर खंड शिक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। शिक्षा अधिकारी भी जानते थे कि सतनारायण का रवैया ठीक नहीं था। वो धीरेंद्र को प्रताड़ित करता था। वहीं पुलिस ने पिता-पुत्र पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच कर शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static