Attack on Police: IPL में सट्टा लगाने की सूचना पर गई टीम पर हमला, 3 पुलिस कर्मी घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:47 PM (IST)

फरीदाबादः थाना सूरजकुंड के गांव बड़खल में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम सट्टा खेलने और खिलाने की सूचना मिलने के बाद छापेमारी करने के लिए पहुंची। इस दौरान टीम को आता देख सभी स्टोरिए मौके से फरार हो गए। इसके बाद टीम ने उनकी तलाश शुरू की तो वहां मौजूद महिला-पुरुषों ने टीम पर पथराव कर दिया। इस दौरान क्राइम ब्रांच टीम की गाड़ी का शीशा टूट गया और 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए।

आरोपियों की तलाश में जब क्राइम ब्रांच की टीम ने आस-पास के घरों की तलाशी लेनी शुरू की तो वहां पर मौजूद महिलाओं व पुरुषों ने उन पर पथराव कर दिया। इसके चलते क्राइम ब्रांच की गाड़ी का शीशा टूट गया। वहीं, तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 के इंचार्ज नवीन ने बताया कि टीम पर हुए पथराव में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 से हेड कांस्टेबल सहदेव और संदीप घायल हो गये। बाद में चौकी इंचार्ज विनोद के साथ मौके पर पहुंचे, हेड कांस्टेबल राकेश को भी चोट आई हैं। तीनों घायल जवानों का बादशाह खान सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार और मेडिकल परीक्षण कराया गया।

पुलिस चौकी अनखीर के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि जैसे ही क्राइम ब्रांच पर हमले की सूचना मिली तो वे मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे और भीड़ को काबू करने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद उन्हें तितर-बितर करते हुए तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें जावेद, आसू खान और फकरूदीन शामिल हैं। जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static