LIVE VIDEO: क्लीनिक पर छापेमारी के लिए पहुंची टीम पर बदमाशों ने बोला धावा

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 05:39 PM (IST)

पलवल(गुरदत्त गर्ग): सोहना चुंगी के पास चल रहे दो गैरकानूनी अस्पतालों पर सीएम फ्लाइंग की छापेमारी के दौरान कार्रवाई कर रही टीम पर ही स्थानीय बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने हिरासत में लिए गए एक फर्जी डॉक्टर को भी छुड़ाकर ले गए। बदमाशों के हमले से टीम सदस्य व उनके साथ आए पुलिस कर्मी बुरी तरह से घायल हो गए। घटना स्थल से बदमाशों की वाहन जब्त कर लिए गए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पलवल सोहना रोड स्थित सोहना चुंगी के पास पिछले कुछ वर्षों से दो अस्पताल गैरकानूनी तरीके से चल रहे थे। राधे क्लीनिक जिसे एक लखपत राणा नाम का कम्पाउंडर चलाता है। सीएम फ्लाइंग, स्वास्थ्य विभाग तथा सीआइडी की संयुक्त कार्रवाई में कंपाउंडर को काबू कर लिया था। जब तक स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई किसी अंजाम तक पहुंचती, इतने में कुछ असामाजिक तत्व कार्रवाई में जुटी टीम पर हमला कर दिया और कंपाउंडर को छुड़ा ले गए। बताया जा रहा है, ये बदमाश कंपाउंडर द्वारा ही बुलाए गए थे, उन्होंने पत्थरों से टीम पर हमला बोला था।

PunjabKesari

वहीं एक बुजुर्ग डॉक्टर को बिठा दिया गया, जिसके नाम से इस फर्जी अस्पताल का संचालन किया जाता रहा। उस बुजुर्ग डॉक्टर का कहना है कि, वह पहली बार इस हॉस्पिबुजुर्ग डॉक्टर का कहना है वह पहली बार इस राधे हॉस्पिटल में आया है। जिसे उसका चेला लखपत राणा चलाता था।

PunjabKesari

दूसरे मामले में मंगलम पोलिक्लिनिक हस्पताल जिसे के. एन.  सिंह खुद को बीएएमएस बताने वाला डॉक्टर चला रहा था। यहां से बड़ी मात्रा में अवैध दवाईयां तथा अन्य चिकित्सकीय औजार बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि, ये अस्पताल बिना किसी मान्यता पर ही चलाया जा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static