सीएम उडऩदस्ते की टीम ने झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक पर मारा छापा, दवाइयों का जखीरा बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 04:16 PM (IST)

इंद्री (मेनपाल): इंद्री के गांव जनेसरो में मुख्यमंत्री के उडऩ दस्ते की टीम ने अंसारी क्लीनिक पर छापेमारी कर बिना डिग्री के डॉक्टरी कर रहे यूपी के मोहम्मद ईशान को पकड़ लिया। इस दल ने छापामारी के दौरान बड़ी मात्रा में दवाईयां भी बरामद की हैं। छापामारी की कार्रवाई के दौरान डॉक्टर के रूप में कार्य कर रहे मोहम्मद ईशान से गहनता से पूछताछ की गई। इस कथित डॉक्टर ने अपने आप को डॉक्टर का सहायक बताया और यूपी के डॉक्टर की डिग्री दिखाई। छापामारी के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों का हुजूम जमा हो गया।

PunjabKesari, Haryana

गौरतलब है कि गांव जनेसरो में उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति द्वारा बिना डिग्री के क्लीनिक चलाने की शिकायत की गई थी। इस शिकायत के आधार पर मुख्यमंत्री उडऩदस्ते की टीम व करनाल सिविल हस्पताल के उप सिविल सर्जन डॉ. नरेश कुमार और इंद्री की सिविल अस्पताल की इंचार्ज डॉ. किरण तथा ड्रग कंट्रोलिंग ऑफिसर रितु मेहला आदि ने छापामारी कर उपरोक्त क्लीनिक पर पहुंचे तो क्लीनिक पर डॉक्टर की कुर्सी पर बैठे मोहम्मद ईशान ने उन्हें अपने आप को डॉक्टर बताया। जब छापामार दल ने अपना परिचय दिया तो वह अपने आपको डॉक्टर का सहायक बताने लगा। 

छापामार दल ने उससे डिग्री व दूसरे कागजात दिखाने के लिए कहा तो उसके हाथ पांव फूल गए। छापामार दल ने जब क्लीनिक पर जांच पड़ताल की तो बड़ी मात्रा में दवाइयों का जखीरा मिला। ग्रामीणों की माने तो मोहम्मद ईसान काफी समय से गांव में स्वयं ही डॉक्टर की दुकान चला रहा है और खुद क्लीनिक पर बैठता और भोले-भाले लोगों को ठगने का काम करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static