पुलिस की नौकरी का झांसा देकर किराएदार ने मकान मालिक से की लाखों की ठगी

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 01:11 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना शहर में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 5.10 लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में मोनू नाम के युवक को गिरफ्तार किया है, जिसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि ठगी की रकम रिकवर की जा सके।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसआई वज़ीर ने बताया गोहाना के रहने वाले रमेश ने पुलिस में शिकायत थी कि उसके घर पर दिसंबर 2020 में हिसार जिले के एक गांव के रहने वाला मोनू नाम का युवक उनके यहां किराए पर रहने के लिए आया था। उसने उसे बताया कि वह एक बैंक की सोनीपत शाखा में नियुक्त है और उसका भाई दिल्ली पुलिस में डीएसपी है। उसने उसके बेटे को दिल्ली पुलिस में नौकरी लगवाने का झांसा दिया और इसके लिए उसने 12 लाख रुपये मांगे।

रमेश ने दी अपनी शिकायत में बताया कि वह मोनू के बहकावे में आ गया और उसने अपने बैंक खाते से आरोपी के बैंक खाते में 3.80 लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करवा दिए और 1.30 लाख रुपये अपने एक परिचित से नकद लेकर दिए। पीड़ित का आरोप है कि उसके बेटे की न नौकरी लगी और न आरोपी ने लिए हुए पैसे लौटाए। पैसे वापस मांगने पर वह देख लेने और जान से मारने की धमकी देता है। 

गोहाना सिटी थाना पुलिस ने पीड़ित रमेश की शिकायत पर आज मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मोनू को अदलात में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इससे रिकवरी की जा सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static