किराएदार महिला के पति ने छात्रा के साथ करवाया गलत काम, अब हुआ ये

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 10:56 AM (IST)

यमुनानगर : गांधीनगर थाना एरिया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां किराएदार महिला ने अपने पति के माध्यम से छठी कक्षा की 13-14 वर्षीय छात्रा के साथ अलग-अलग जगह पर गलत काम करवाया। अब छात्रा 5 से 6 माह की गर्भवती है। परिवार को घटना का तब पता चला जब लड़की चलने में दिक्कत महसूस करने लगी।

पीड़िता के पिता ने गांधीनगर थाना को बताया कि वह किराएदार है। एक प्लाईवुड फैक्ट्री में कार्यरत है। उसकी पत्नी झाड़ू पोछा लगाने का काम करती है। बड़ी लड़की करीब 13 वर्ष की है। जो सरकारी स्कूल की छात्रा है। उसकी तबीयत खराब चल रही थी। उससे चला नहीं जा रहा था। पेट के आकार को भी लेकर दिक्कत महसूस कर रही थी। उसने और उसकी पत्नी ने बेटी की दिक्कत समझने की कोशिश की तो सामने आया कि उनके साथ किराए पर रहने वाली रिया उर्फ रीटा के पति सोनू ने अलग-अलग लड़कों से गलत काम करवाया।

पीड़िता ने परिवार को बताया कि सोनू उसे दोपहर के समय ले जाता था। रात को लेकर आता था। 12 अप्रैल को पीड़िता के परिवार ने रीटा से बात की तब उसने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। दवाई लेने से सब ठीक हो जाएगा। इतना ही नहीं पीड़िता के माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता के मुताबिक वह आरोपियों को पहचान सकती है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि शिकायत मिलते ही मामला दर्ज किया गया है।

महिला जांच अधिकारी के माध्यम से मामले की जांच की जा रही है।  मेडिकल करवाया गया है। चाइल्ड हेल्प लाइन भी मामले की देखरेख कर रहा है। उनका कहना है पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस प्रयासरत है। जल्द ही आरोपियों को पहचान उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। मामला उनके संज्ञान में है। इस मामले की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि 2 महिलाओं की भूमिका संदिग्ध है। यह भी देखा जा रहा है कि इस इलाके में कुछ इस तरह की महिलाएं कहीं और तो सक्रिय नहीं है। इस पर भी काम किया जा रहा है। छात्रा की प्रेगनेंसी को लेकर  गुरुवार उसका अल्ट्रासाउंड करवाया जाएगा। उसके बाद ही अगली स्थिति स्पष्ट होगी। वह और सीडब्ल्यूसी इस पूरे मामले को गंभीरता से देख रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static