मकान में शॉर्ट-सर्किट से लगी भयानक आग, लाखों रूपये का घरेलू सामान व हजारों रुपए की नकदी जलकर राख

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 12:29 PM (IST)

बाढड़ा (शिव कुमार) : बाढड़ा उपमंडल के गांव गोपी में रविवार अल सुबह शाॅर्ट-सर्किट से एक मकान में आग लग गई। आग के कारण लाखों रुपये का घरेलू सामान-सामान व 60 हजार रुपये की नकदी जलकर राख हो गई। सूचना मिलने पर डायल 112 और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। मकान मालिक ने प्रशासन से आर्थिक मुआवजे की मांग की है। 

PunjabKesari

बता दें कि गोपी निवासी किसान अनिल का परिवार बाहर के कमरे में सो रहा था। रविवार अल सुबह शाॅर्ट-सर्किट के कारण अंदर के कमरे में आग लग गई। उन्होंने आसपास के लोगों की मदद से अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग फर्नीचर की बनी छत तक फैल चुकी थी और उस पर काबू नहीं पाया जा सका। जिसके बाद  डायल 112 और फायर ब्रिगेड की टीमे मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। 

वहीं आग की इस घटना में कमरे में रखा फ्रीज, अलमारी, सोफा, ड्रेसिंग, संदूक, बॉक्स, मिक्सी आदि समान जलकर राख हो गया। आग की इस घटना में बॉक्स में रखी 60 हजार रुपये की नकदी और जेवरात भी जल गए हैं। इसके अलावा किसान अनिल का मकान भी कंडम हो गया और उसने प्रशासन से आग की इस घटना में हुए नुकसान की भरपाई के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static