नफे सिंह राठी हत्याकांड; 2 दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपी, गूगल से निकाले थे मोबाइल नंबर

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 04:28 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के परिवार को धमकी भरे फोन कॉल करने के आरोपी को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। आरोपी को कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। आरोपी को बहादुरगढ़ स्थित एडिशनल सिविल जज वर्षा शर्मा की कोर्ट में पेश किया गया है।

बहादुरगढ़ पुलिस ने आरोपी को राजस्थान के बालोतरा जिले के पचपदरा क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान 31 वर्षीय दिलीप सिंह के रूप में हुई है। दिलीप सिंह ने सोशल मीडिया पर नफे सिंह राठी की मौत की खबर देखने के बाद गूगल से परिवार के मोबाइल नंबर निकाले थे और 29 फरवरी को आरोपी ने नफे सिंह राठी के दोनों बेटों भूपेंद्र और जितेंद्र राठी को फोन कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी।

सोशल मीडिया से ढूंढा परिवार वालों के नंबर

झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का किसी गैंग से कोई संबंध नहीं है। हालांकि उनका कहना है कि आरोपी सोशल मीडिया पर कुछ गैंगस्टर्स को फॉलो जरूर करता है। उसके फोन की सोशल मीडिया हिस्ट्री के आधार पर पता चला है कि आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिए ही परिवार वालों के मोबाइल नंबर ढूंढे थे और उन्हें बाद में जान से मारने की धमकी देने का काम भी किया था। एसपी अर्पित जैन का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से परेशान दिखाई दे रहा है इस संबंध में उन्होंने मनोचिकित्सक से सलाह लेने की भी बात कही है।

आरोपी दिलीप सिंह पर फिलहाल आईपीसी की धारा 506 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी से पुलिस और क्या उगलवा पाती है यह देखने वाली बात होगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static