एसके मार्ग की बदहाली को लेकर फिर फूटा दुकानदारों का गुस्सा, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 09:49 AM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : हरियाणा को यूपी-उत्तरखंड सहित हिमाचल से जोड़ने वाला कुरुक्षेत्र-सहारनपुर हाइवे मार्ग लम्बे समय से खस्ताहाल है। जिसका निर्माण कार्य शुरू न किए जाने से एक बार फिर रादौर के बुबका रोड के दुकानदारों का गुस्सा फुट पड़ा और उन्होंने मार्ग को आंशिक रूप से जाम कर शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

PunjabKesari

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे उद्योग व्यापार मंडल रादौर के अध्यक्ष अमित काम्बोज ने कहा कि प्रशासन उन्हें कई बार इस खस्ताहल मार्ग के निर्माण का आश्वासन दे चुका है, लेकिन आज तक इस खस्ताहाल मार्ग को दुरुस्त किए जाने की और कोई कदम नहीं उठाया गया है। उन्होंने कहा कि सड़क मार्ग टुटा होने कारण यहां कई बार हादसे भी हो चुके है। वहीं उनकी दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने अगर मंगलवार तक इस सड़क मार्ग के निर्माण को लेकर कोई स्थिति स्पष्ट नहीं की, तो बुधवार से दुकानदार अन्य संस्थाओं को साथ लेकर अनिश्चितकाल के लिए इस सड़क मार्ग को जाम करने पर मजबूर होंगे। 

बता दें कि कुरुक्षेत्र-सहारनपुर हाइवे मार्ग को फोरलेन करने को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा भी कई साल पहले घोषणा की गई थी, लेकिन आज तक इस मार्ग को फोरलेन तो दूर बल्कि इसकी मुरम्मत का कार्य भी सही तरीके से नहीं किया जा रहा है। कुछ महीने पहले ही इस मार्ग पर करोड़ों रुपए खर्च कर लोकनिर्माण विभाग द्वारा मटीरियल डाला गया था जो कई जगह से उखड़ चुका है। ऐसे में अब एक बार फिर बुबका चौंक के दुकानदारों ने कई संस्थाओं के साथ मिलकर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है। खैर अब देखना होगा कि इस बदहाल सड़क मार्ग की हालत कब तक सुधरती है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static