हत्या करने के बाद महिला का किया जा रहा था दाह संस्कार, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चिता से उठवाया शव

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 09:29 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर के एक गांव में एक महिला की हत्या किए जाने व बगैर पुलिस को सूचना दिए उसका दाह संस्कार किए जाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। मामले की गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को चिता से उठवाया। मौके पर एफएसएल की टीम को भी सबूत जुटाने के लिए बुलवाया गया। 

मामले की सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने चिता से अधजली हालत में उठवाए गए शव को यहां नागरिक अस्पताल के डैड हाऊस में रखवाया है। सच्चाई क्या है इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने या फिर कोई शिकायतकर्ता सामने आने के बाद किए जाने की बात कही है।

मामला झज्जर जिले के थाना बेरी के अन्तर्गत आने वाले गांव एमपी माजरा का है। जानकारी के मुताबिक बेरी पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एमपी माजरा गांव में सुमन पत्नी नवीन को उसके ससुराल वालों ने बुरी तरह पीटकर हत्या कर दी। इसी सूचना पर पुलिस हरकत में आई और पुलिस की टीम मामले की जांच करने के लिए जब एमपी माजरा पहुंची तो मृतका के शव का दाह संस्कार करने के लिए परिजन अन्य ग्रामीणों की मदद से श्मशान घाट ले जा चुके थे। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जलती चिता को पहले तो दमकल विभाग की गाड़ी से पानी डलवाकर बुझवाया। बाद में पुलिस ने मृतका के शव को अधजली हालत में जलती चिता से निकलवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके पर सबूत जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया। मामले की सच्चाई क्या है इसका खुलासा पुलिस ने जांच के बाद किए जाने की बात कही है।

इस बारे जांच अधिकारी प्रीतम सिंह ने कहा कि मृतका पंजाब की बताई जा रही है। महिला के मायके वालों का पता लगाया जा रहा है और उनसे सम्पर्क करने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है। फिलहाल मृतका के ससुराल वालों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static