बिजली चोरी रोकने गए कर्मचारियों से पार्षद ने की मारपीट, विभाग पर बूढ़ी महिला ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 06:44 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): शहर में बिजली चोरी रोकने के लिए गए कर्मचारियों के साथ पार्दष सुमित अदलखा पर मारपीट का आरोप लगा है। वहीं पार्दष की मां का कहना है कि पहले बिजली कर्मचारी ने बदतमीजी कर धक्का दिया। जिसके बाद से विवाद बढ़ गया। इस मामले को लेकर पुलिस गहनता से जांच कर रही है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार बिजली निगम के जेई पवन का कहना है कि बिजली चोरी पकडऩे को लेकर वार्ड 9 स्थित पंजाबी मार्केट में चेकिंग के लिए भीमसेन के घर गए और बिल दिखाने के लिए कहा गया तो वह मना कर गए। इस बीच उपभोक्ता का पुत्र सुमित ने फोन कर 7 लडक़ों को बुला लिया और चेकिंग टीम के साथ लाठी, डंडे, ईंट, पत्थर, चाकू से हमला कर दिया। कर्मचारी ने मोबाइल पर वीडियो बनाई तो मोबाइल छीन लिया गया। इसके बाद किसी तरह जान बचाकर भागकर आए।

वहीं पार्षद सुमित अदलखा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि सुबह करीब 8 बजे घर का दरवाजा खटखटाया तो मेरी मां ने दरवाजा खोला तो तीन लोग दिखाई दिए जिनमें एक ने शराब पी ली थी। जब उनसे पूछा कि आप लोग कौन हो तो एक ने कहा कि हम बिजली निगम के एक्सईएन है। मां ने कहा कि मीटर हमारा बाहर लगा है उसे चेक कर लीजिए। इसके बाद उन्होंने घर की लाइट चेक करने की बात कर मां के साथ बदतमीजी करते हुए धक्का देकर जबरन घर में घुसने लगे। शोर सुनकर मै जब नीचे आया और पार्षद होने के नाते उनसे बिजली कर्मचारी होने की आईडी व सबूत मांगा तो बदतमीजी से बोलते हुए कहा कि तू हमसे सबूत मांगेगा। इसके बार विरोध करने पर तीनों ने मारपीट की। मां बचाव के लिए आई तो उन्होंने मां के साथ भी मारपीट की। इस मामले में जांच अधिकारी भरत सिंह का कहना है कि उक्त मामले में शिकायत आई है। फिलहाल कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static