1 करोड़ 25 लाख की लूट में बड़ा खुलासा: गाड़ी का ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 10:19 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल नीलोखेड़ी जीटी रोड पर गांव बुटाना के पास 19 सितम्बर को 1 करोड़ 25 लाख रुपए की हुई लूट का बुटाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में गाड़ी का ड्राइवर ही साजिशकर्ता निकला। आरोपियों को पुलिस ने काबू कर 83 लाख 90 रुपए बरामद कर लिए हैं। 

बता दें कि नीलोखेड़ी नेशनल हाइवे पर 19 सितम्बर की शाम को दिल्ली से पंचकूला जा रही इनोवा को रोक कर एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये लूट कर बदमाश फरार हो गए थे। पंचकूला निवासी पवन गोयल की शिकायत पर नीलोखेड़ी बुटाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पंचकूला निवासी पवन गोयल व्यापारी ने ड्राइवर सुनील और मुंशी दिनेश को पेमेंट लेने के लिए दिल्ली भेजा था। दोनों दिल्ली से एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये लेने के बाद पंचकूला के लिए निकले थे। शाम चार बजे जब गाड़ी नीलोखेड़ी के समीप पहुंची तो कुछ लोगों ने जीटी रोड पर इनोवा के आगे अपनी गाड़ी लगा दी और लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। 

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई थी। जब ड्राइवर सुनील से सख्ती से बात की गई तो उसने लूट की सारी वारदात बताई। ड्राइवर सुनील ने बताया कि जब वह दिल्ली से चले थे तो इस बात की जानकारी उसने अपने साथियों को दे दी थी। इसके बाद आरोपी लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो गए थे। पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर और लूट करने आए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों आरोपियों से पुलिस ने गाड़ी और 83 लाख 90 हजार रुपए बरामद किए हैं। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static