शादी की खुशी में शरीक होने गया था परिवार, एक फोन कॉल से बदल गई पूरी जिंदगी

1/30/2020 5:48:43 PM

यमुनानगर(सुमित)-  यमुनानगर  के  जगाधरी में 18 वर्षीय युवक ने ईसा कालोनी में अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। 18 वर्षीय चेतन उर्फ लकी ने उस वक्त पंखे पर फांसी का फंदा लगाया जब उसके परिवार के सभी लोग करनाल के इंद्री में शादी समारोह में गए हुए थे। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है अभी तक कारणों का पता नहीं लग पाया है ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

दरअसल जगाधरी का एक परिवार अपने किसी रिश्तेदार की शादी में और उनकी खुशियों में शामिल होने के लिए इंद्री में गया थाऔर आज बारात थी। इसी बीच उन्हें जगाधरी से फोन पर सूचना मिली कि उनके बेटे चेतन ने सुसाइड कर लिया है ।फोन पर सूचना मिलते ही परिवार वालों के पैरों तले से जमीन निकल गई। परिवार का इस घटना के बाद रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के पिता का कहना है कि हम लोग शादी समारोह में गए हुए थे, जब फोन पर बात हुई तो उसने बोला कि वो भी बारात में आ जायेगा।लेकिन वो तो बारात में नही आया, आई तो उसके सुसाइड की खबर। आज बारात थी हमें फोन पर ही इसकी सूचना मिली पता नही चेतन ने ऐसा क्यों किया। इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है ।

चेतन सर्दियों में अपने पिता के साथ गजक का व्यापार करता था और वैसे ए सी ठीक करने का काम भी किया करता था। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है ।वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जगाधरी के सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static